Thursday, March 2, 2017

क्या है जियो प्राइम मेंबरशिप और कैसे रजिस्ट्रेशन करें।

जियो ग्राहकों के लिए खुशखबरी है जियो लेकर आया है एक और धमाकेदार ऑफर इस ऑफर के तहत जियो ग्राहकों को लेनी होगी जिय प्राइम मेंबरशिप ।

jio prime membership



जिओ प्राइम मेंबरशिप लेने के लिए ग्राहकों से 99 रूपऐ चार्ज किए जाएंगे मेंबर शिप लेने के बाद ग्राहक 31 मार्च 2018 तक जियो का यह नया ऑफर इस्तेमाल कर सकेंगे । इस ऑफर में ग्राहकों को Happy New Year ऑफर में मिलने वाली तमाम सुविधाएं जारी रहेगी  जानी  अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 1Gb 4जी डाटा और देशभर में  रोमिंग फ्री। लेकिन ग्राहकों को हर महीने 303 रुपए का रिचार्ज करना होगा।

jio prime membership offer

हेयर ड्रेसर रमेश बाबू ने खरीदी 3.5 करोड़ रुपए की car Mercedes S 600


 जियो प्राइम मेंबर शिप लेने के लिए रजिस्ट्रेशन 1 मार्च 2017 से शुरू होगा और 31 मार्च 2017 तक चलेगा।
 रजिस्ट्रेशन लेने के लिए आप अपने नजदीकी किसी भी जिओ स्टोर में जा सकते हैं या फिर जिओ की वेबसाइट पर  लॉगिन करके भी रजिस्ट्रेशन लिया जा सकता है और जियो ऐप के द्वारा भी  रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।
Jio aap द्वारा रजिस्ट्रेशन कराने के लिए पहले android users google play store से  jio aap का नया version update कर लें। aap खोलें get packs में  जाऐं 99 वाले pack को चुनें फिर  राशि भुगतान ( payment)  की  प्रक्रिया पूरी करें।

SBI के नए नियम 1 अप्रैल से लागू  खाते में Minimum average balance नहीं होगा तो  जुर्माना देना होगा। 

गौरतलब है कि जियो का वेलकम ऑफर  31 दिसंबर 2016 को खत्म होने के बाद  जियो ने हैप्पी न्यू ईयर ऑफर की घोषणा की थी जिसमें डाटा की लिमिट घटाकर 4Gb से 1Gb कर दी थी जो कि 1 जनवरी से लेकर  31 मार्च तक है अब जियो अपने ग्राहकों के लिए यह  नई स्कीम लेकर आया है जियो के ग्राहक प्राइम मेंबरशिप लेकर लेकर इस ऑफर का भरपूर फायदा उठा सकते हैं और जी भर के के डाटा इस्तेमाल कर सकते हैं और फ्री कॉलिंग कर सकते हैं 

No comments:

Post a Comment